Monday 19 September 2016

New Revealing Between Kangana Ranaut and Hrithik Roshan's case

 रितिक रोशन और कंगना रनौत के मामले मे नया खुलासा

हाल ही में रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच जो वाक युद्ध छिडा था उससे तो हर कोई वाकिफ है। मिडिया में यह खबर जोरो शोरो पर था लेकिन कुछ समय से ये दोनो स्टार ईस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए थे।  लकिन अब कंगना ने कुछ नये खुलासे कर लोगो को चौका दिया है

इस बार उन्होंने खुलकर रितिक का नाम नहीं लिया। कंगना ने बताया, 'विवाद के दौरान अचानक मेरे ऊपर इस लड़ाई को आगे ले जाने का फेमिनिस्ट प्रेशर भी आ गया था। मुझसे ऐसी दुखभरी कहानी सुनाने को कहा गया, जिससे लोगों की मेरे प्रति हमदर्दी जाहिर हो, लेकिन मेरे पास ऐसी कोई स्टोरी नहीं थी।'

कंगना ने कहा कि अगर यही फेमिनिज्म है, तो फिर मैं फेमिनिस्ट नहीं हूं। अगर फेमिनिज्म मुझे पुरुष को 'न' कहने की इजाजत नहीं देता है और सिर्फ विशेषाधिकार की बात करता है, तो मैं फेमिनिस्ट नहीं हूं। मुसीबतों से लड़ने में मैं खुद सक्षम थी।'

कंगना ने आगे कहा 'मैंने हाल ही में जिस घटना का सामना किया, वह मेरे अतीत की घटनाओं से अलग थी। इस बार मेरे खिलाफ मीडिया ट्रायल चला, मुझे शर्मसार कराने की कोशिश की गई, मुझे बेईज्जत करने की हर सम्भव कोशिस की गयी। लेकिन मेरे खिलाफ कोई केस नहीं किया गया।'

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना नेे कहा था की उन्हें रितिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया था।  मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वह चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।' उनके इस बयान पर रितिक ने ट्वीट किया था, 'जिस भी महिला के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा अफेयर का चांस तो मेरे पोप डेन के साथ हैं।' रितिक ने कंगना के इसी बयान पर उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा था। इसके जवाब में कंगना ने भी रितिक को 21 पेज का नोटिस भेजा दिया था

for more updates
youtube - 


Twitter - https://twitter.com/btiwari400

Blog -
  http://tbrijesh400.blogspot.in/

No comments:

Post a Comment