Monday 19 September 2016

Ajay Devgan's intimates scenes with Erika Kaar in "Shivaay"

 अजय और एरिका के बीच हाट रोमंास

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसके बाद रिलीज़ हुआ फिल्म का टाइटल ट्रैक 'बोलो हर हर हर' गाने को भी यू ट्यूब पे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में सायेशा सहगल और पोलैंड की ऐक्ट्रेस एरिका कार तथा ब्रिटिश चाइल्ड स्टार आमिगेल ईम्स भी दिखेंगी।

इस फिल्म का नया गाना 'दरखास्त' है जिसमे आपको अजय और एरिका के बीच हाट रोमंास भी देखने को मिलेगा। । इस कपल्स के रोमांस के साथ साथ इन दोनो का इंटीमेट सीन भी देखने को मिलेगा जो हिमालय की खुुबसूरत वादियो में शूट किया गया है।

ईस फिल्म और इस फिल्म के माने में कितना दम है ये तो  22 सितंबर को रिलीज़ के बाद ही पता चल सकेगा। म्यूज़िक लिरिसिस्ट सईद कादरी और म्यूज़िक कम्पोज़र मिथुन के लिए यकीनन एक बड़ा टास्क है। क्योंकि अजय ने म्यूज़िक टीम को पहले ही चेतावनी दी है की इस फिल्म के म्यूजिक और गाने के एक-एक शब्दो को बारीकी  से जाच पडताल करके किया जाय ताकी गाने की क्वालिटी को अच्छा से अच्छा किया जा सके ।  क्योंकि 'दरखास्त' केवल एक गाना नहीं, बल्कि कहानी को आगे ले जाना वाला फिल्म का एक अहम हिस्सा होगा। यह फिल्म  दिवाली पर रिलीज़ होनेवाली है।

No comments:

Post a Comment